Sponsored
राम आयेंगे आयेंगे, राम आयेंगे ❤️🚩

प्रभु श्री राम अपनी जन्मस्थली पर पांच शताब्दियों के पश्चात पुन: पधार रहे हैं। इस पावन अवसर का साक्षी बनने के लिए सम्पूर्ण ब्रह्मांड उत्सुकता से प्रतीक्षा में है।

सर्वत्र राम नाम गुंजायमान है। रिंगटोन, कॉलर ट्यून सब राममय है। आप जहां बैठेंगे; हर दो मिनट में कहीं बज जाता है, "राम आएंगे आएंगे, राम आएंगे", सर्वत्र अयोध्या जी की बात हो रही है। सोशल मीडिया चाहे फेसबुक हो, इंस्टाग्राम हो, ट्विटर हो या और भी कोई प्लेटफार्म हो वहां पर बस रामलला के दर्शन हो रहे हैं और उन्हीं के गीत बज रहे हैं। यह क्षण हिंदू इतिहास के लिए स्वर्णिम है।

जहां भी चार लोग बैठते हैं, अयोध्या जी की बात शुरू हो जाती है। हर कोई दर्शन को जाना चाहता है। कहीं से 108 फीट की अगरबत्ती, कहीं से 2100 किलो का घंटा, कहीं से हजारों क्विंटल चावल, माता सीता के धाम नेपाल से भार का सामान, वस्त्र, आभूषण आदि, भगवान श्री राम के ननिहाल से भी वस्त्र, आभूषण आदि.., तो कोई कई सौ किलोमीटर की पैदल यात्रा करके अयोध्या आ रहा है। अद्भुत है यह क्षण, संपूर्ण सृष्टि राममय है।

आप भी बस भाव विभोर रहिए, श्री राम के नाम का जाप करिए
सुंदरकांड का पाठ आयोजित करिए, हनुमान चालीसा का पाठ करिए, आरती करिए, राम नाम जाप करिए,
22 जनवरी को रामलला सरकार अपने दिव्य महल में प्राण प्रतिष्ठित किए जाएंगे।

जोर से बोलिए,
सियावर रामचंद्र जी की जय 🙏🚩
राम आयेंगे आयेंगे, राम आयेंगे ❤️🚩 प्रभु श्री राम अपनी जन्मस्थली पर पांच शताब्दियों के पश्चात पुन: पधार रहे हैं। इस पावन अवसर का साक्षी बनने के लिए सम्पूर्ण ब्रह्मांड उत्सुकता से प्रतीक्षा में है। सर्वत्र राम नाम गुंजायमान है। रिंगटोन, कॉलर ट्यून सब राममय है। आप जहां बैठेंगे; हर दो मिनट में कहीं बज जाता है, "राम आएंगे आएंगे, राम आएंगे", सर्वत्र अयोध्या जी की बात हो रही है। सोशल मीडिया चाहे फेसबुक हो, इंस्टाग्राम हो, ट्विटर हो या और भी कोई प्लेटफार्म हो वहां पर बस रामलला के दर्शन हो रहे हैं और उन्हीं के गीत बज रहे हैं। यह क्षण हिंदू इतिहास के लिए स्वर्णिम है। जहां भी चार लोग बैठते हैं, अयोध्या जी की बात शुरू हो जाती है। हर कोई दर्शन को जाना चाहता है। कहीं से 108 फीट की अगरबत्ती, कहीं से 2100 किलो का घंटा, कहीं से हजारों क्विंटल चावल, माता सीता के धाम नेपाल से भार का सामान, वस्त्र, आभूषण आदि, भगवान श्री राम के ननिहाल से भी वस्त्र, आभूषण आदि.., तो कोई कई सौ किलोमीटर की पैदल यात्रा करके अयोध्या आ रहा है। अद्भुत है यह क्षण, संपूर्ण सृष्टि राममय है। आप भी बस भाव विभोर रहिए, श्री राम के नाम का जाप करिए सुंदरकांड का पाठ आयोजित करिए, हनुमान चालीसा का पाठ करिए, आरती करिए, राम नाम जाप करिए, 22 जनवरी को रामलला सरकार अपने दिव्य महल में प्राण प्रतिष्ठित किए जाएंगे। जोर से बोलिए, सियावर रामचंद्र जी की जय 🙏🚩
0 Comments 0 Shares 558 Views 0 Reviews
Sponsored
Sponsored