Sponsor
भारत ने जापान की अर्थव्यवस्था की बराबरी की।

और हो सकता है 4 जून 2024 के आते-आते जब प्रधानमंत्री तीसरी टर्म की शपथ ले रहे होंगे उस समय भारत जापान की अर्थव्यवस्था को क्रॉस करके दुनिया की चौथी अर्थव्यवस्था बन चुका होगा।

जहां एक और भारत, मोदी जी के नेतृत्व में एक के बाद एक विकास की नई इबारत लिखी जा रही है, वहीं विपक्षी पार्टियों जाति जनसंख्या, लोकतंत्र की हत्या,संविधान को बदलने का प्रोपगंडा चला रहा है।

अगर देश को दुनिया का शक्तिशाली राष्ट्र बनाना है तो हर सनातनी को घर से निकलकर मोदी को वोट देना ही होगा।चाहे कितनी भी भीषण गर्मी क्यों न पड़े।
भारत ने जापान की अर्थव्यवस्था की बराबरी की। और हो सकता है 4 जून 2024 के आते-आते जब प्रधानमंत्री तीसरी टर्म की शपथ ले रहे होंगे उस समय भारत जापान की अर्थव्यवस्था को क्रॉस करके दुनिया की चौथी अर्थव्यवस्था बन चुका होगा। जहां एक और भारत, मोदी जी के नेतृत्व में एक के बाद एक विकास की नई इबारत लिखी जा रही है, वहीं विपक्षी पार्टियों जाति जनसंख्या, लोकतंत्र की हत्या,संविधान को बदलने का प्रोपगंडा चला रहा है। अगर देश को दुनिया का शक्तिशाली राष्ट्र बनाना है तो हर सनातनी को घर से निकलकर मोदी को वोट देना ही होगा।चाहे कितनी भी भीषण गर्मी क्यों न पड़े।
0 Reacties 0 aandelen 149 Views 0 voorbeeld
Sponsor
Sponsor