Sponsored
ManMohan Singh's New Video completely destroyed the agenda driven fact checkers:
मनमोहन सिंह जी का जो बयान सार्वजनिक तौर पर मौजूद है उसका फर्जी फैक्ट चेक कर रहा है इकोसिस्टम और इन बातों का फैक्ट चेक कहां है कि -

मोदी ये चुनाव जीते तो अब चुनाव नहीं होगा.. इसका फैक्ट चेक कहां है? कहां से आया ये बयान, क्या आधार है इसका?

मोदी आए तो आरक्षण खत्म कर देंगे... इसका फैक्ट चेक कहां है?

मोदी आए तो मुसलमान खत्म हो जाएगा.. कितने मुसलमान मार दिए मोदी ने भाई 10 साल में.. इसका फैक्ट चेक कहां है?

2002 से मोदी को गुजरात दंगों का जिम्मेदार बतानेवालों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले में मोदी को क्लीन चिट मिलने पर कौन सा फैक्ट चेक करके बताया कि किस किस ने दो दशक तक झूठ फैलाया?

EVM पर मन मुताबिक विश्वास... अदालती फैसलों पर मनमुताबिक विश्वास.. देश के हर सिस्टम पर अपने फायदे के हिसाब से विश्वास.. इन बातों का फैक्ट चेक कहां है?

LKFC फर्जी फैक्ट चेकर्स और इकोसिस्टम जितना चाहे उछल ले लेकिन सच ये है कि फैक्ट चेक के नाम पर एजेंडा चलानेवालों को देश अब पहचान चुका है।
ManMohan Singh's New Video completely destroyed the agenda driven fact checkers: मनमोहन सिंह जी का जो बयान सार्वजनिक तौर पर मौजूद है उसका फर्जी फैक्ट चेक कर रहा है इकोसिस्टम और इन बातों का फैक्ट चेक कहां है कि - मोदी ये चुनाव जीते तो अब चुनाव नहीं होगा.. इसका फैक्ट चेक कहां है? कहां से आया ये बयान, क्या आधार है इसका? मोदी आए तो आरक्षण खत्म कर देंगे... इसका फैक्ट चेक कहां है? मोदी आए तो मुसलमान खत्म हो जाएगा.. कितने मुसलमान मार दिए मोदी ने भाई 10 साल में.. इसका फैक्ट चेक कहां है? 2002 से मोदी को गुजरात दंगों का जिम्मेदार बतानेवालों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले में मोदी को क्लीन चिट मिलने पर कौन सा फैक्ट चेक करके बताया कि किस किस ने दो दशक तक झूठ फैलाया? EVM पर मन मुताबिक विश्वास... अदालती फैसलों पर मनमुताबिक विश्वास.. देश के हर सिस्टम पर अपने फायदे के हिसाब से विश्वास.. इन बातों का फैक्ट चेक कहां है? LKFC फर्जी फैक्ट चेकर्स और इकोसिस्टम जितना चाहे उछल ले लेकिन सच ये है कि फैक्ट चेक के नाम पर एजेंडा चलानेवालों को देश अब पहचान चुका है।
0 Comments 0 Shares 241 Views 0 Reviews
Sponsored