Sponsored
भारत में दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक चुनाव हो रहा है. ऐसे मे विदेशी मीडिया से एक खबर प्लांट की जाती है कि covishield vaccine लेने वालों की खून का थक्का ज़मने, हार्ट अटैक से मौत हो रही है. ऐसा साइड इफेक्ट करोड़ों मे से किसी एक दो लोगों मे देखने को मिला है. ऐसा साइड इफेक्ट बहुत दुर्लभ स्थिति मे देखने को मिला है. यही बात covishield बनाने वाली कंपनी ने कोर्ट में बताई है.

लेकिन भारत मे रहने वाले देशद्रोही प्रवत्ति के लोग इस खबर का इस प्रकार दुष्प्रचार कर रहे हैं कि covishield लेने वाले हर व्यक्ति की मृत्यु हार्ट अटैक से हो रही है. कांग्रेसी पीडिज तो इसको मोदी सरकार से जोड़ कर राजनैतिक लाभ लेने मे लगे हैं.

कॉमन सेंस की बात है..

अगर vaccine खराब है; इसको लेने से लोग मर रहे हैं तो अब तक तो आधी दुनिया हार्ट अटैक से मर चुकी होती.

250 करोड़ डोज से ज्यादा डोज तो अकेले भारत मे भी लगे हैं. कितने करोड़ लोग खून का थक्का ज़मने या हार्ट अटैक से मर गए ??

साइड इफेक्ट हर दवाई का होता है, नॉर्मल बुखार जुकाम खांसी की दवाई का भी लेकिन ये अत्यंत दुर्लभ होता है.

निश्चिंत रहें, घबराने जैसी कोई बात नहीं है. ये बस भारत की तरक्की से जलने वालों और कांग्रेसियों द्वारा फैलाया जा रहा प्रोपेगेंडा है.
Dr GP
भारत में दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक चुनाव हो रहा है. ऐसे मे विदेशी मीडिया से एक खबर प्लांट की जाती है कि covishield vaccine लेने वालों की खून का थक्का ज़मने, हार्ट अटैक से मौत हो रही है. ऐसा साइड इफेक्ट करोड़ों मे से किसी एक दो लोगों मे देखने को मिला है. ऐसा साइड इफेक्ट बहुत दुर्लभ स्थिति मे देखने को मिला है. यही बात covishield बनाने वाली कंपनी ने कोर्ट में बताई है. लेकिन भारत मे रहने वाले देशद्रोही प्रवत्ति के लोग इस खबर का इस प्रकार दुष्प्रचार कर रहे हैं कि covishield लेने वाले हर व्यक्ति की मृत्यु हार्ट अटैक से हो रही है. कांग्रेसी पीडिज तो इसको मोदी सरकार से जोड़ कर राजनैतिक लाभ लेने मे लगे हैं. कॉमन सेंस की बात है.. अगर vaccine खराब है; इसको लेने से लोग मर रहे हैं तो अब तक तो आधी दुनिया हार्ट अटैक से मर चुकी होती. 250 करोड़ डोज से ज्यादा डोज तो अकेले भारत मे भी लगे हैं. कितने करोड़ लोग खून का थक्का ज़मने या हार्ट अटैक से मर गए ?? साइड इफेक्ट हर दवाई का होता है, नॉर्मल बुखार जुकाम खांसी की दवाई का भी लेकिन ये अत्यंत दुर्लभ होता है. निश्चिंत रहें, घबराने जैसी कोई बात नहीं है. ये बस भारत की तरक्की से जलने वालों और कांग्रेसियों द्वारा फैलाया जा रहा प्रोपेगेंडा है. Dr GP
0 Comments 0 Shares 186 Views 0 Reviews
Sponsored